गैस सिलेंडर में आग:- चाय बनाते समय हुआ हादसा, नगदी सहित सामान जलकर खाक

Jkpublisher
0


नीमकाथाना(अशोक स्वामी) सदर थाना इलाके के भूदोली में चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लगने का मामला सामने आया। आग की लपटें देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने दमकल को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला गगन कंवर और पुत्रवधू संतोष कंवर गैस पर चाय बना रहीं थी। अचानक गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली। आग पकड़ने की सूचना पर महिला ने शोर-शराबा किया। सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। पानी के टैंकरों और पानी की बाल्टियों से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग तेजी से फैल रही थी। 

नगदी सहित सामान जलकर खाक
जानकारी के मुताबिक मगन कंवर की दोहिती की 4 नवंबर को शादी होने वाली है। घर पर भात भरने की तैयारी चल रही थी। आग लगने से भात के लिए खरीदे गए कपड़े, घरेलू सामान, बेड, पलंग, अलमारी सहित नगदी जलकर खाक हो गया। सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वही ग्रामीणों ने घटना को लेकर प्रशासन से पीड़ित परिवार को आथिक सहायता दिलाने की मांग की है।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !