फल सब्जी विक्रेताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ निकाली रैली 5 दिन में लूट का खुलासा नहीं, तो व्यापारी करेंगे मंडी बंद।

 फल सब्जी मंडी यूनियन ने उपखंड अधिकारी को दिया ज्ञापन।

नीमकाथाना पुलिस प्रशासन द्वारा विगत दिनों फ्रूट व्यापारी के साथ पांच लाख रुपए की लूट के मामले में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं करने के चलते सोमवार को सब्जी व्यापारियों ने रैली निकालकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त किया। फल एवं सब्जी व्यापारियों ने उपखंड अधिकारी बृजेश कुमार को फ्रूट व्यापारी के साथ लूटपाट को लेकर पुलिस थाना सदर में दर्ज एफ आई आर में कार्यवाही को लेकर ज्ञापन दिया। व्यापारियों ने उपखंड कार्यालय पर अपना विरोध प्रदर्शन करते हुए उपखंड अधिकारी अवगत कराया कि शहर में पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता के चलते अपराधियों एवं चोरों के हौसले बुलंद है, बाजार में आए दिन लूटपाट की घटनाएं व्यापारियों के साथ आम हो गई है। 

प्रशासन को जानकारी देने के बाद भी पुलिस प्रशासन अपराधियों के खिलाफ ठोस कार्यवाही नहीं कर रहा है। जिसके चलते अपराधियों के हौसले बुलंद है। तथा व्यापारियों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष है। 

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मदनलाल सैनी एवं बाबूलाल गुर्ज के नेतृत्व में आए सैकड़ों फल एवं सब्जी व्यापारियों ने उपखंड अधिकारी से कहा कि उक्त घटना के संबंध मे ठोस कार्यवाही कर पीडित पक्ष को न्याय दिलाये तथा जो राशि डकैती की गई है उसको बरामद करावे ताकि लोगों को पुलिस प्रशासन के प्रति पूरा विश्वास कायम रह सके। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन अध्यक्ष गोवर्धन तेतरवाल, अर्जुन लाल सैनी, राजू पंजाबी, सुभाष यादव विक्रम सिंह, राकेश खादरा, सत्यनारायण सोनी,  रूडमल सैनी, राकेश गुर्जर, सुरेश गुर्जर, रामनिवास सहित सैकड़ों फल एवं सब्जी विक्रेता उपस्थित रहे। 

व्यापारियों ने 5 दिन का दिया समय, 
खुलासा नहीं होने पर व्यापारी करेंगे मंडी बंद।

फल एवं सब्जी मंडी यूनियन व्यापारियों ने उपकरण प्रशासन को 5 दिन में व्यापारी के साथ लूट की घटना का खुलासा नहीं करने पर प्रशासन के खिलाफ धरना देने की बात कही। व्यापारियों ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं करने के चलते स्थानीय व्यापारियों में भय व्याप्त है, व्यापारी व्यापार करने से भी कतरा ने लगे हैं।  उक्त घटना के संबंध में पाँच दिन की समायावधि में अगर पुलिस कार्यवाही नही करती है तो सम्पूर्ण फल एवं सब्जी यूनियन मण्डी बन्द रखकर धरना दिया जायेगा । जिसकी जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…