एसएनकेपी कॉलेज में विभिन्न कार्यक्रमों का हुआ आयोजन।

रन फॉर यूनिटी एवं राष्ट्रीय एकता दिवस की विद्यार्थियों को शपथ भी दिलाई गई

नीमकाथाना। सेठ नंदकिशोर पटवारी राजकीय महाविद्यालय में महिला क्लब एवं राष्ट्रीय सेवा योजना के संयुक्त तत्वावधान में यातायात नियमों एवं सड़क सुरक्षा पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. हरीश कुमार की अध्यक्षता में कार्यशाला का आयोजन हुआ । कार्यशाला में मुख्य वक्ता  यातायात प्रभारी भूप सिंह यादव रहे। जो अपनी इमानदारी से ड्यूटी पर खड़े होकर दिनभर आमजन के हितों को देखकर सराहनीय ड्यूटी देकर अच्छा कार्य करते हैं वही अच्छा संदेश देने में सक्षम होते हैं। इसके अलावा रन फॉर यूनिटी एवं एकता दिवस का भी आयोजन किया गया।

सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के उपलक्ष में महाविद्यालय में राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई गई। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। 

कार्यक्रम में महिला क्लब की सदस्य डॉ प्रीति गुप्ता ,डॉ. चंद्रप्रभा , डॉ मनीषा,   रश्मि खेदड़,  ज्योति भारतीय के अलावा एन.एस.एस. के कार्यक्रम अधिकारी डॉ प्रदीप मिठारवाल, डॉ अवधेश शर्मा, सुभाष नेहरा, डॉक्टर हरिशंकर यादव,प्रो. मुकेश कुमार जांगिड़ सहित अन्य संकाय सदस्य उपस्थित रहे। कार्यक्रम में मंच संचालन डॉ. इंद्राज यादव ने किया। यादव हमेशा प्रतियोगिताओं व राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम में अग्रणी भूमिका निभाते आए हैं और हमेशा ऐसे ही सराहनीय कार्यक्रम में में आगे रहेंगे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…