नीमकाथाना व पाटन के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

नीमकाथाना/पाटन: कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ और अग्निपथ योजना के विरोध में नीम का थाना में सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जीप स्टैंड पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर धरना दिया।प्रदर्शन के दौरान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नीमकाथाना व पाटन के कार्यकर्ताओं ने बिना तथ्य के ई.डी. द्वारा राहुल गांधी को तलब करने का आरोप लगाया। धरना समाप्ति के बाद कमेटी ने संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग व सेना में अग्निपथ योजना को रद्द करने को लेकर एसडीएम बृजेश गुप्ता को ज्ञापन सौंपा।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नीमकाथाना के अध्यक्ष बालूराम यादव ने बताया कि केंद्र सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर झूठे तथ्यों के आधार पर विपक्ष के नेताओं को प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने बताया कि देश को लोकतंत्र से तानाशाही में परिवर्तित करने का कार्य केंद्र सरकार कर रही है।
वही, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पाटन के अध्यक्ष कांता प्रसाद शर्मा ने बताया कि कांग्रेस नेताओं के साथ मारपीट व अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार की सेना भर्ती में नई योजना अग्निपथ जन विरोधी योजना है। यह योजना युवाओं के भविष्य का निर्माण नहीं करेगी बल्कि उन्हें गहरे अवसाद में धकेल देगी। यह केंद्र सरकार का अविवेकी फैसला है। जिसका विरोध कांग्रेस पार्टी करती है।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नीमकाथाना व पाटन के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन देते हुए सरकार की इस दमनकारी योजना को रद्द करने की मांग की है।

इस दौरान नगर अध्यक्ष मदन सैनी, जिला परिषद सदस्य संतोष मीणा, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष राधेश्याम शर्मा, पूर्व सरपंच घासीलाल अग्रवाल, पं.स. सदस्य भूपेंद्र सिंह मावंडा, महावीर प्रसाद शर्मा, बलवीर खैरवा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…