पानी की समस्या को लेकर वार्डवासियों ने विधायक मोदी का किया घेराव

नीमकाथाना। भीषण गर्मी के साथ शहर में लगातार पीने के पानी की समस्या बनी हुई है। नीमकाथाना शहर के वार्ड नं.17 के वार्ड वासियों ने पानी की समस्या को लेकर विधायक सुरेश मोदी का घेराव किया। विधायक मोदी वार्ड नं.17 में स्थित जीवन रेखा हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर पर रक्तदान शिविर का शुभारंभ करने पहुंचे थे।
रणवीर सिंह ने बताया कि पानी की सप्लाई सुचारू रूप से नहीं की जा रही है। 5 मिनट से भी कम समय तक ही जल सप्लाई की जा रही है। जिससे वार्ड में पर्याप्त मात्रा में जलापूर्ति नहीं हो पा रही है। जल संकट के कारण वार्डवासियों को पीने के पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है।

वार्ड वासियों ने पानी सप्लाई कर्मचारी पर लगाया आरोप
वार्ड नं.17 में वार्ड वासियों ने वार्ड में पानी सप्लाई के लिए लगाए गए जलदाय विभाग के कर्मचारी सुभाष भावरिया पर अनुशासनहीनता व लापरवाही का आरोप लगाया है। वार्ड वासियों ने बताया कि संबंधित कर्मचारी कम जल सप्लाई छोड़ता है। जिससे वार्ड में पर्याप्त मात्रा में पानी की आपूर्ति नहीं हो पाती। विरोध करने पर कर्मचारी आला-अधिकारियों से शिकायत करने का हवाला देता है।

विधायक से नहीं मिला संतोषजनक जवाब
प्रियंका तंवर ने बताया कि वार्ड में पेयजल समस्या को लेकर विधायक का घेराव किया गया था। लेकिन विधायक ने पानी सप्लाई को लेकर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। वार्ड वासी पानी की एक-एक बूंद के लिए संघर्ष कर रहे हैं। कई शिकायतों के बाद भी स्थानीय सरकार व संबंधित विभाग से झूठे आश्वासन ही मिल रहे हैं।इस दौरान राज कंवर, लता मीणा, सीमा कंवर, मुकेश, संतोष शर्मा सहित अन्य वार्ड वासी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…