पानी का टैंकर सड़क में धसा, मकान के पास बैठी तीन महिलाएं घायल, वार्डवासियों ने घटिया सामग्री लगाने का लगाया आरोप



नीमकाथाना। शहर के सुभाष मंडी में रविवार देर रात सड़क धसने से एक पानी का टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में घर के पास बनी दीवार के पास कुर्सियों पर बैठी तीन महिलाएं घायल हो गई। गनीमत रहा कि तीनों महिलाओं के साथ बड़ा हादसा नहीं हुआ।

मिली जानकारी अनुसार एक पानी का टैंकर जल सप्लाई के लिए सुभाष मंडी के जिओनी प्लाजा के पास स्थित एक घर में आया था। जैसे ही चालक ने ट्रैक्टर को रोका तो सड़क धसने के कारण पीछे लगे पानी से भरे टैंकर का संतुलन बिगड़ गया। जिससे टैंकर असंतुलित होकर पलट गया। इसी दौरान उसी मकान की दीवार के पास कुर्सियों पर बैठी तीन महिलाएं संतोष चेतानी, उषा देवी, राज देवी घायल हो गई।


*वार्डवासियों में हादसे को लेकर रोष*
वार्डवासियों ने सड़क धसने से टैंकर पलटने की घटना पर रोष जताते हुए कहा कि सड़क ठेकेदार द्वारा बेहद खराब सामग्री प्रयोग में लाकर सड़क का निर्माण किया है। टैंकर के वजन से ही सड़क लगभग दोनो दिशाओं से 5 फुट की दूरी तक क्षतिग्रस्त होकर धंस गई।


*नगरपालिका प्रशासन करेंगे शिकायत*
वार्डवासियों ने घटना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि सोमवार को नगरपालिका प्रशासन से सड़क को लेकर शिकायत दर्ज करवाई जाएगी। सड़क के क्षतिग्रस्त होने से सड़क के नीचे से काफी मात्रा में मिट्टी धंस गई है। जिससे सड़क आधार विहीन हो गई। इससे वार्ड में दुबारा कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…