जयपुर मार्ग पर सीधी रेल सेवा शुरू करने को लेकर सौंपा ज्ञापन

नीमकाथाना रेल सेवा विस्तार संघर्ष समिति ने रेवाड़ी-नीमकाथाना-रींगस-जयपुर रेल मार्ग पर सीधी रेल सेवा शुरू करने को लेकर डी. आर. एम के नाम स्टेशन अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।
नीमकाथाना रेल सेवा विस्तार संघर्ष समिति के अध्यक्ष कन्हैया लाल यादव ने बताया कि रेवाड़ी-नीमकाथाना-रींगस - जयपुर रेल मार्ग पर सीधी रेलसेवा नही होने से क्षेत्र के लोगो को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

रेवाड़ी-नीमकाथाना-रींगस -जयपुर के बीच रेलसेवा से सीधा जुड़ाव नहीं होने के कारण लोगों को आने-जाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

यादव ने बताया कि नीमकाथाना उपखंड क्षेत्र से प्रतिदिन हजारो की संख्या में लोग आवश्यक कार्य के लिए राज्य की राजधानी जयपुर जाते है। आम लोगों की सहुलियत को ध्यान में रखते हुए जयपुर से सीधी रेल सेवा शुरू करवाने को लेकर ज्ञापन दिया गया है।

ज्ञापन में सुबह रेवाड़ी से नीमकाथाना- रींगस होते हुए जयपुर, इसी प्रकार जयपुर से रींगस नीमकाथाना होते हुए - रेवाड़ी तक सवारी गाड़ी चलाने की मांग की है। एक सवारी गाड़ी दोपहर बाद रेवाड़ी-नीमकाथाना-रींगस - जयपुर एवं जयपुर-रींगस-नीमकाथाना-रेवाड़ी के बीच चलाने की मांग की है। इस दौरान केदार केडिया सहित नीम का थाना रेल सेवा विस्तार संघर्ष समिति के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…