सीएलजी बैठक में भारी ओवरलोड वाहनों पर रोक सहित सामाजिक सौहार्द बनाए रखने की अपील की

0
नीमकाथाना: कोतवाली थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक कोतवाली थानाधिकारी बद्री प्रसाद मीणा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में सीएलजी सदस्यों में व्यापार मंडल के पदाधिकारी, पूर्व पुलिस कर्मचारी, पूर्व शिक्षाविद सहित धार्मिक संगठन के लोग शामिल हुए।
बैठक में थानाधिकारी मीणा ने कहा कि आमजन सामाजिक सौहार्द और कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस व प्रशासन का सहयोग करें। जिससे शांति और कानून व्यवस्था बनी रहे। मीणा ने यातायात व्यवस्था और चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर भी बैठक में सदस्यों से चर्चा की।

फेक न्यूज़ फॉरवर्ड नहीं करें
थानाधिकारी बद्री प्रसाद ने सीएलजी सदस्यों से सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार की अफवाह नहीं फैलाने, फेक न्यूज़ को आगे फॉरवर्ड नहीं करने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि इससे अप्रिय घटना को रोका जा सकता है। 

सीएलजी सदस्य ही आम जन की आवाज पुलिस तक पहुंचाते हैं। इसके साथ ही बैठक में नीम का थाना क्षेत्र में सद्भाव और भाईचारे की अपील की गई। साथ ही बैठक में भारी ओवरलोड वाहनों सहित रात्रि 8 बजे बाद शराब बिक्री पर अंकुश लगाने की मांग की।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !