अग्निपथ योजना के विरोध में नेशनल कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर प्रदेश कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में नीमकाथाना उपखण्ड क्षेत्र के गांव चला में सोमवार को नेशनल कांग्रेस कमेटी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध जताया।
राजस्थान व्यापार मंडल के अध्यक्ष व नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि जब तक अग्निपथ योजना वापस नहीं होगी तब तक कांग्रेस का सत्याग्रह जारी रहेगा।

अग्निपथ योजना किसानों पर दूसरा हमला: मोदी
विधायक मोदी ने विरोध प्रदर्शन में उमड़े युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों पर यह दूसरा हमला किया है। ज्यादातर किसानों के परिवार से युवा सेना भर्ती में चयनित होते हैं। उन्होंने कहा कि सेना को कमजोर किए जाने का कार्य केंद्र सरकार द्वारा किया जा रहा है। देश सेवा में सर्वस्य न्यौछावर करने वालें सैनिकों की पेंशन बीजेपी सरकार को आज भार लग रही है।


निर्दोष युवाओं पर मुकदमे नहीं लगने देंगे: मोदी
विधायक मोदी ने विरोध प्रदर्शन सभा के दौरान संबोधित करते हुए कहा कि एक भी युवा पर फर्जी मुकदमा नहीं लगने देंगे। निर्दोष युवाओं के लिए कांग्रेस पार्टी उनकी आवाज बनेगी। अग्निपथ योजना युवाओं के भविष्य के लिए संकट है। कांग्रेस पार्टी गांधीवादी तरीके से सत्याग्रह कर केंद्र सरकार को जगाने का कार्य करेगी।

अग्निपथ योजना युवा विरोधी: खैरवा
सरपंच संघ के अध्यक्ष सुरेश खैरवा ने कहा कि केंद्र सरकार अग्निपथ योजना से युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। स्कीम के लागू होने के पहले दिन से युवा सड़कों पर हैं। यह योजना युवा विरोधी है। इसे केंद्र सरकार को जल्द से जल्द वापस लिया जाना चाहिए।

ये रहे मौजूद
इस दौरान नगर अध्यक्ष मदन सैनी, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष राधेश्याम शर्मा, बलबीर खैरवा, राजपाल डोई, प्रवीण जाखड़, विकास कुमावत, वीरेंद्र यादव, वीरेंद्र कुमार स्वामी, राजेश बाजिया, अनिल कजला सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…