नीमकाथाना: चोरों ने नर्सिंग ऑफिसर के घर से पांच लाख सहित जेवरातों को किया पार, चोरों ने दूसरी बार बनाया निशाना

नीमकाथाना: कोतवाली थानांतर्गत क्षेत्र वार्ड नं.19 गुर्जर कॉलोनी में नर्सिंग ऑफिसर के सूने मकान से अज्ञात चोर पांच लाख रुपए की नगदी सहित बेशकीमती जेवरात उड़ा ले गए। पीड़ित हरिसिंह सैनी के मुताबिक व और उसका पूरा परिवार भाई की शादी में पिछले 3 दिनों से ग्राम बाबई गया हुआ था। वापस घर पर लौटने के बाद उन्हें चोरी होने का पता लगा। सारा सामान बिखरा पड़ा था। इसके बाद पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज करवाई।

इस तरह से दिया वारदात को अंजाम
पीड़ित हरि सिंह ने बताया कि चोर लोहे के मुख्य दरवाजे को फांद कर घर के अंदर घुसे। उसके बाद लकड़ी के मुख्य दरवाजे को किसी तेजधार लोहे के उपकरण की सहायता से वार करके तोड़ा गया। चोरों ने मकान के अंदर प्रवेश करके सभी कमरों की में लगी अलमारी व दराजो के ताले तोड़ अपना हाथ साफ किया। चोर अलमारी से कीमती गहने व पांच लाख की नकदी चुरा ले गए। जो शादी के खर्चे के भुगतान के लिए रखी गई थी।

इसी मकान में दूसरी बार हुई चोरी
पीड़ित सैनी ने बताया कि मेरे मकान में यह दूसरी चोरी हुई है। किसी मुखबिर की सूचना पर चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता है। पीड़ित ने प्रशासन को चेताया है कि अगर चोरी का खुलासा नहीं किया जाता है तो वह आमरण अनशन करेगा।

पुलिस जुटा रही है साक्ष्य
पुलिस के मुताबिक पीड़ित की सूचना पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। मामले की जांच को लेकर मौका मुआयना किया गया।  पुलिस गहनता के साथ सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…