वारदात ! शराब के पैसे नहीं देने पर युवक के साथ मारपीट, 30 हजार नगद सहित घड़ी लूटा, पांच बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज

नीमकाथाना। कोतवाली थानांतर्गत छावनी के पास एक युवक के साथ मारपीट कर रूपये छीनने का मामला सामने आया हैं। युवक के साथ कोर्ट के सामने पांच बदमाशों ने शराब के पैसे मांगते हुए गाड़ी को रुकवाकर चाकू से हमला कर 30000 हजार नगद सहित हाथ की घड़ी छीन कर भाग गए।
 मामले को लेकर कोतवाली थाने में नामजद मुकदमा दर्ज करवाया हैं। पीड़ित देवेंद्र सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि शाम करीब 5.30 बजे घर से सीकर किसी काम के लिए रवाना हुआ था वह छावनी के आस पास पहुंचा, तब कोर्ट के पास महेश गुर्जर, विक्रम गुर्जर, प्रमोद गुर्जर,अन्ना गुर्जर चला की ढाणी व विक्रम गुर्जर निवासी खैरोली सहित अन्य साथियों के साथ खड़े थे। 

गाडी देखकर उसे रुकवाकर शराब के लिए पैसे की मांग की। मना करने पर उन्होंने गालियां निकाला शुरू कर दी। जिनका विरोध करने पर पांचों बदमाशों ने लाठी, सरिया व चाकू सहित एक बंदूक दिखाते हुए देवेंद्र पर हमला कर दिया। बीच बचाव करते समय आंख के उपर चाकू से घायल हो गया। मारपीट करते हुए गाड़ी में रखे 30000 रुपए व हाथ से एक घड़ी लुटकर फरार हो गए। बदमाश अपराधिक प्रवृति के होने से पूर्व में भी काफी मामले दर्ज हैं कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
Previous Post Next Post