नीमकाथाना। राज्य सरकार की कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर गाइडलाइन और दिशा निर्देश के अनुसार एवं कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु क्षेत्र के उपखंड प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने माइक के जरिए एलाउंसमेंट कर दी स्थानीय सब्जी मंडी सहित अनेक जगहों पर लोगों को हिदायत व जिसमें सभी सब्जी मंडी के व्यापारियों को मेडिकल टीम के द्वारा सब्जी मंडी में ही कोविड-19 टेस्ट कराने को कहा गया जिसके बाद सब्जी मंडी में बीसीएमएचओ डॉ अशोक यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सब्जी मंडी के 90 व्यापारियों का कोविड-19 सैंपल लिया गया। इस एक-दो दिन के कर्फ्यू के दौरान यात्रियों के लिए बस परिवहन सुविधा इसके साथ ही फल सब्जी मार्केट मेडिकल सहित इमरजेंसी सुविधाओं में छूट रही कुछ लोग सब्जी मार्केट में सब्जी व फल लेने के लिए आते रहे।
के साथ ही कुछ लोग बसों से यात्रा करते रहे।मिलाकर इस कर्फ्यू का मिलाजुला असर रहा।
इस दौरान नगर पालिका उपखंड प्रशासन पुलिस जाब्ता शहर के विभिन्न मार्गो पर व्यवस्था को संभालते आया नजर
राज्य सरकार की गाइडलाइन का पालन कराने के लिए उपखंड अधिकारी बृजेश कुमार गुप्ता, तहसीलदार सत्यवीर यादव,नगर पालिका अधिशासी अधिकारी सूर्यकांत शर्मा,कोतवाली थानाधिकारी राजेश डूडी,बीसीएमएचओ डॉ अशोक यादव सहित टीम में अनेक कर्मचारी रहे मौजूद।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।