नीमकाथाना। एसएनकेपी राजकीय महाविद्यालय के छात्रों ने इतिहास व अंग्रेजी विषय में प्रोफ़ेसर लगवाने को लेकर प्राचार्य डॉ हरिश कुमार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में छात्रों ने बताया की पिछले सत्र में अंग्रेजी विषय में एक प्रोफेसर व इतिहास में भी एक प्रोफेसर थे जबकि महाविद्यालय में पांच प्रोफेसर इतिहास के व पांच प्रोफेसर अंग्रेजी विषय के होने चाहिए।  इस बार अंग्रेजी के प्रोफेसर भी सेवानिवृत्त हो गए ऐसे में अंग्रेजी में कोई भी सार संभाल करने वाला नहीं है। इतिहास विभाग में भी एक ही प्रोफेसर होने से सभी क्लास नहीं ले सकते ऐसे में विद्यार्थियों के हाल बेहाल है। छात्र छात्रों ने आरोप लगाते हुए बताया कि स्टाफ कि कमी के कारण हमारे गत वर्ष में परिणाम सही नहीं आए , कई ऐसी बुक थी जिनकी एक भी क्लास नहीं हुई थी। अनुसार स्टाफ कि व्यवस्था नहीं कि गई तो क्लासों का बहिष्कार करने की चेतावनी दी। छात्रसंघ अध्यक्ष विनोद भूदोली ने बताया कि जिस महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं को पढ़ाने के लिए प्रोफ़ेसर ही नहीं है वहा बच्चो का भविष्य अंधकार की ओर जा रहा है। छात्र छात्राओं के अध्ययन को सुचारू रूप से चलाने के लिए अति शीघ्र स्टाफ कि व्यवस्था करवाई जाए अन्यथा मजबूरन छात्र शक्ति द्वारा बड़े स्तर पर आंदोलन किया जायेगा जिसकी सम्पूर्ण ज़िम्मेदारी विश्वविद्यालय आयुक्तालय व कॉलेज प्रशासन की होंगी।
      इस मौके पर दर्शना सैनी, सुनीता सैनी, केला गुर्जर, मंजीत सिंह, प्रियंका गुर्जर, पूनम योगी, राहुल, समीर मीणा, सरोज योगी, सुनील पूनम, कालूराम, दीपक कुमार, नेहा शर्मा, वर्तिका सहित इतिहास विभाग के दर्ज़नो छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।