नीमकाथाना। नगर पालिका क्षेत्र के कपिल मंडी, सब्जी मंडी आदि स्थानों पर अचानक से एसआई गोपाल सिंह शेखावत के नेतृत्व में नगरपालिका की टीम ने अतिक्रमण को लेकर निरीक्षण किया। इस दौरान फुटपाथ धारियों को समझाते हुए कहा की तय सीमा से बाहर निकले हुए अतिक्रमण को हटाने की चेतावनी देते हुए कहा कि जिस भी रेहडी धारक ने तय सीमा से आगे सामान निकाल रखा है उसको जब्त कर लिया जाएगा। इसके साथ ही रामलीला मैदान में चबूतरे के बाहर सिर्फ एक दो दुकान वालों को बाहर सामान नही रखने के लिए पाबंद किया गया। चबूतरे से बाहर सामान निकालने पर फटकार लगाई गई। लेकिन बाजार में बाकी बड़े व्यापारियों पर बाहर सामान निकालने की कोई कार्रवाई नहीं हुई। फुटपाथ धारको ने बताया कि बड़े व्यापारी अपनी दुकान के बाहर करीब 15 से 20 फुट के चबूतरे निकाल रखे हैं और उससे भी आगे सामान रखकर सामान बेच रहे है इन बड़े व्यापारियों पर नगरपालिका कार्रवाई नहीं करती है। इस दौरान पालिका कर्मचारी मौजूद रहे।
इनका कहना है
नगर पालिका अधिशासी अधिकारी सूर्यकांत शर्मा ने कहा है कि अभी हमें शिकायत मिली थी। अतिक्रमण करने की जिस पर कमेटी बनाकर एसआई गोपाल सिंह के नेतृत्व में सभी अतिक्रमण करने वालों को हिदायत दी गई है। फिर भी अगर दुकान के आगे से अतिक्रमण नहीं हटता तो आने वाले तीन-चार दिन में छोटे बड़े सभी व्यापारियों पर समान रूप से कार्यवाही की जाएगी।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।