नीमकाथाना। कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित वार्ड नंबर 7 जोशी कॉलोनी में दिनदहाड़े सीए के घर से दो लाख रुपए नगदी सहित सोने चांदी के आभूषण चोरी होने का मामला सामने आया है।
घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई। पीड़ित जितेंद्र अग्रवाल ने बताया कि परिवार के साथ जयपुर गया था पीछे से अज्ञात चोरों ने दिन में मेरे घर के पीछे की दीवार को फाँदकर मकानों के दरवाजे तोड़कर घर के अंदर घुसे एवं घर से कीमती सामान चुरा ले गए। घटना की जानकारी तब हुई जब रात को नौ बजे बजे घर आया तब दरवाजे का मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला। इसके बाद अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ दिखाई दिया। सामान चेक किया तो दो लाख नकदी पंद्रह सिक्के चांदी के पांच जोड़ी पायजेब, चांदी के पांच गिलास, चांदी की कटोरी एक सोने की चेन एक सोने की अंगूठी, पुराने सिक्के 300 नग , पांच हाथ की घड़ी चोर लेकर फरार हो गए। वही चोरी की वारदात पर लोगों में आक्रोश हैं। लोगों ने जल्द से जल्द चोरों को पकड़ने व चोरी हुआ माल बरामद करने की मांग की। इसके साथ उन्होंने कहा कि क्षेत्र में बढ़ती चोरी पर लगाम लगाया जाए जिससे आमजन राहत की सांस ले सके।



- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।