नीमकाथाना। सदर पुलिस ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपी सहित पिस्टल बरामद करने का मामला सामने आया है। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव व वृताधिकारी गिरधारीलाल शर्मा के निकटतम सुपरविजन में टीम गठित की गई। जिसमें थानाधिकारी लालसिंह यादव के नेतृत्व में राजेश कुमार, ब्रहम्प्रकाश, मुकेश कुमार द्वारा अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत बुधवार को आरोपी चन्दगीराम पुत्र फूलचन्द जाति जाट उम्र 23 साल निवासी ढाणी लाम्बा की तन कुरबडा को चला के पास अवैध हथियार पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया। थानाधिकारी लालसिंह यादव ने बताया कि आरोपी लूट की वारदात करने की फिराक मे था एवं अन्य कई वारदात खुलने की सम्भावना है आरोपी चन्दगीराम के खिलाफ पूर्व मे भी कई मामले दर्ज है जिनमें आरोपी गिरफ्तारी के डर से कई दिनो से फरार चल रहा था आरोपी से पूछताछ जारी
है। आरोपी की सुन्दर पापडा से कई दिनो से कई दिनो से रंजिश चल रही है जिस पर आरोपी अपने अन्य साथी राकेश गुर्जर उर्फ जाॅनी, मनीष सैनी एवं अजय लाम्बा ने सोमवार को सुबह करीब 11 बजे सुन्दर पापडा की गाडी का मारपीट करने के उद्देश्य से पीछा किया एवं पीछे से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया एवं शाम को दुबारा सुन्दर पापडा के साथ मारपीट की एवं अवैध वसूली की मांग की जिसका आरोपीगण के खिलाफ मामला दर्ज है।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।