नीमकाथाना। शहर में इन दिनों पतासी संचालकों द्वारा पैरों से आटा गूंथ कर बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो नीमकाथाना के भूदोली का बताया जा रहा है। 
इस वीडियो में एक युवक कमरे मे अपने पैरों से आटा गुथता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो सामने आने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बाहर के सभी पतासी संचालकों के गांव में पतासी नही लगाने का निर्णय लिया है कि अब गांव में पतासी बेचने वाले आए बाहरी लोगों को अब गांव में पतासी बेचने नहीं दिया जाएगा। ग्रामीणों का कहना है कि पतासी संचालक लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। शहर सहित उपखंड क्षेत्र में दर्जनों पतासी संचालक बाहर से आकर सड़क किनारे लोगों को गोलगप्पे खिला रहे हैं प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के पास उनके पास कोई जानकारी नहीं है।
ग्रामीणों ने सड़क किनारे पतासी बेचने वालों की जांच कराने की मांग की। वही भूदोली सरपंच दिनेश जांगिड़ में जानकारी देते हुए बताया कि गांव पैरों से गूँथकर पतासी बनाने का वीडियो वायरल होने के बाद ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचने पर पतासी संचालक मौके से फरार हो गए वही ग्रामीणों ने मिलकर यह निर्णय लिया है कि अब बाहरी लोग गांव में पतासी नहीं बेचेंगे। इसके साथ ही पतासी संचालकों को गांव से बाहर निकाल दिया गया सरपंच दिनेश जांगिड़ ने मांग की है कि पतासी संचालकों की जांच करवाई जाए।



- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।