नीमकाथाना@ शहर में पुलिस की विशेष टीम के द्वारा सुभाष मंडी स्थित नशीली दवाओं की खेप पकड़ने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की थी। वहीं मौके पर स्वीप्ट गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दवा की जांच के लिए ड्रग इंस्पेक्टर को बुलाया गया।
पुलिस दवा कारोबारी से पूछताछ कर रही है। ड्रग इंस्पेक्टर कुमावत मय जाब्ते मौके पर पहुंचे। उसके बाद दवा कारोबारी के द्वारा दवाओं के बिल पेश करने की बात सामने आई। जब पत्रकार ने ड्रग इंस्पेक्टर से जानकारी चाही तो अपना पल्ला झाड़ते हुए बताया कि पुलिस ने दवाईयों की दुकान से बाहर खड़ी गाड़ी को पकड़ा है। इसलिए ये हमारे अधीन नहीं है। इसकी जांच पुलिस करेगी। वहीं मामले की जानकारी कोतवाली थानाधिकारी राजेश कुमार ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर संदिग्ध गाड़ी को जप्त किया गया था जिसमें दवाइयां थी। ड्रग इंस्पेक्टर को मौके पर बुलाया गया था दवा विक्रेता के द्वारा शाम को बिल तथा लाइसेंस थाने में पेश कर दिया गए हैं। शहर में दिन भर नशीली दवाओं की खेप पकड़ने का मामला चर्चा में रहा।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।