लेडी सिंघम थोई थानाधिकारी संगीता मीणा को अपराध एवं कानून व्यवस्था व सराहनीय कार्य करने पर डीजीपी द्वारा किया जायेगा सम्मानित

नीमकाथाना@जिले की पहली महिला यातायात प्रभारी एवं थोई थाने की प्रथम महिला थानाधिकारी लेडी सिंघम के नाम से प्रसिद्ध संगीता मीणा को डीजीपी द्वारा सम्मानित किया जाएगा।  थानाधिकारी मीणा को अपराध एवं कानून व्यवस्था तथा सराहनीय कार्य करने पर राजस्थान पुलिस विभाग के मुखिया पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह यादव ने सम्मानित करने की घोषणा की है।
यह सम्मान संगीता मीणा व थाने के हेड कांस्टेबल कांति प्रकाश, मदनलाल एवं सीताराम शेखावाटी क्षेत्र के 7 बैंकों में डकैती का पर्दाफाश कर चार हथियार शुदा बदमाशों को गिरफ्तार करने एवं पुलिस सेवा में सराहनीय कार्य करने पर दिया जाएगा। इसके अलावा थाना क्षेत्र में थानाधिकारी मीणा कई बड़ी घटनाओं का खुलासा कर अपराधों पर लगाम लगाया है। तथा मीणा ने अपनी ईमानदारी, बेदाग छवि तथा कर्मठ मेहनत के बलबूते अपराधियों को लोहा मनवा चुकी है तथा आमजन में विश्वास में कार्यशैली से प्रभावित होकर थाना क्षेत्र के 37 ग्राम व 50 से अधिक संस्थाओं में कोविड-19 के प्रबंध क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने पर सम्मानित किया है।
Previous Post Next Post