नीमकाथाना@ कोतवाली पुलिस ने घर में चोरी करने की घटना का खुलासा करते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है पुलिस अधीक्षक सीकर डॉ गगनदीप सिंगला के निर्देशन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव व डिप्टी सांवरमल नागोरा के सुपरविजन में संपत्ति संबंधी अपराधों की रोकथाम हेतु टीम का गठन किया गया, जिसमें थाना अधिकारी राजेश कुमार, सीताराम, संजय कुमार, अशोक कुमार, कर्मवीर यादव ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुखबिर की सूचना पर संदिग्ध स्थानों पर दबिश देकर दो संदिग्धों से पूछताछ की गई अथक प्रयास से मुलजिम सुंडा राम पुत्र छोटूराम जाति बावरिया निवासी डेहरा बरसिंह का बास व सोनू उर्फ राजेश पुत्र बीरबल जाति बावरिया निवासी जसवंतपुरा श्रीमाधोपुर को गिरफ्तार किया गया है। 
जिनसे माल की बरामदगी के प्रयास जारी है। थानाधिकारी राजेश डूडी ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत 15 जुलाई को तेजपाल पुत्र रोहिताश जाति गुर्जर निवासी गुर्जर छात्रावास ने मामला दर्ज करवाया था। कि मेरे मकान मैं रात 1:00 बजे से सुबह 4:00 बजे के बीच चोरों ने चोरी की वारदात हुई। 

जिसमें तीन पाजेब की जोड़ी, 2 जोड़ी तागड़ी, एक सहका,  8 चांदी के सिक्के, चार बच्चों के चांदी के कड़े, तागड़ी, सोने की गले की चैन, एक मंगलसूत्र कानों के सोने की बालियां, एक पेंडल, एक मोबाइल, चेक बुक व 4600 रुपये नगदी सहित जरूरी कागजात के साथ बाहर खड़ी गाड़ी से पेट्रोल निकाल ले गए। 

जिस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों को गिरफ्तार किया है उक्त आरोपी सुंडाराम के खिलाफ दो मामले दर्ज हैं। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।