नीमकाथाना@खेतड़ी रोड स्थित निजी होटल पर सोमवार को स्थानीय पत्रकार बंधुओं ने मीटिंग का आयोजन किया। बैठक में नीमकाथाना पत्रकार परिषद का गठन किया गया। बैठक में उपस्थित सभी पत्रकारों ने सर्व सहमति से हरीश देवन्दा को अध्यक्ष बनाया गया। नीमकाथाना मे कई वर्षों से संगठन नहीं होने के कारण स्थानीय पत्रकार कई समस्याओं से जूझ रहे थे।
जिसको लेकर पत्रकार परिषद का गठन किया। संरक्षक के लिए हरी किशन राव पाटन, शंकर सिंह शेखावत, राजकुमार शर्मा, आनंद चोहरिया को नियुक्त किया गया।
दीपक शर्मा व उमेश शर्मा को उपाध्यक्ष, नरेंद्र सिंह शेखावत को सचिव, सद्दाम हुसैन  कोषाध्यक्ष मनोनीत हुए। इस दौरान विमल भारद्वाज, प्रवीण कुमार योगी, मनीष टांक, संतोष शर्मा, रवि टेलर, जुगल किशोर सहित क्षेत्र के पत्रकार साथी उपस्थित रहे। नवनिर्वाचित अध्यक्ष हरीश देवन्दा ने बताया कि जो जिम्मेदारी संगठन ने मेरे को सौंपी है उस जिम्मेदारी पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा एवं पत्रकारों के हित में कार्य करते हुए पत्रकारों की समस्याओं का समाधान करवाने की कोशिश करूंगा। हरीश देवन्दा को  तहसील अध्यक्ष बनाए जाने पर क्षेत्र के प्रबुद्ध जनों ने उनको हार्दिक बधाई दी है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।