नीमकाथाना: 74 वां स्वतंत्रता दिवस नेहरू पार्क में मनाया गया।

नीमकाथाना: कोरोना महामारी के बीच ब्लॉक स्तरीय 74 वां स्वतंत्रता दिवस नेहरू पार्क में मनाया गया। विधायक सुरेश मोदी एव उपखण्ड अधिकारी साधुराम जाट ने झंडा रोहण कर परेड की सलामी ली। समारोह को सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए आयोजित किया गया।


समारोह में विधायक मोदी ने सभी क्षेत्र वासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी की पालना करें जिससे कि कोरोना संक्रमण से बचा जा सके।

वीडियो देखें



समारोह में उपखण्ड अधिकारी सादुराम जाट ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए डरने की जरूरत नही बल्कि कोरोना से हमे डटकर मुकाबला करना है। सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन की पालना करनी चाहिए जिससे कोरोना से बचा जा सके।

समारोह में सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखा गया। समारोह में आने वाले लोगों का सेनेटाइजर से हाथ साफ किया गया एव जिनके पास मास्क नही थे उन्हें मास्क दिए गए।

सोशल डिस्टेंस रखना संभव नहीं हो पाने के कारण पुरस्कार वितरण संबंधी कार्यक्रम को स्थगित रखा गया। समारोह के बाद शहीद सुनील यादव की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रदांजलि दी। समारोह में तहसीलदार सतवीर यादव,पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव, नगरपालिका अध्यक्ष सरिता दीवान, कोतवाली थाना अधिकारी राजेश डूडी, ईओ सलीम खान सहित अनेक लोग मौजूद रहे।



Previous Post Next Post