नीमकाथाना में जाट छात्रावास को बनाया कोविड-19 सेंटर, जिला कलेक्टर चतुर्वेदी ने किया निरीक्षण

नीमकाथाना@जिले में बढ़ते हुए कोरोना सक्रमण के मरीजों को देखते हुए सोमवार को नीमकाथाना में जाट छात्रावास में में बनाया गया कोविड सेंटर का जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने कोविड सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कोविड सेंटर में आने वाले मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो इसके लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वहीं मरीजों के खाने का विशेष ध्यान रखा जाए।
सेंटर में करीब 80 मरीज रख सकते हैं। इसके साथ ही जिला कलेक्टर चतुर्वेदी ने अधिकारियों के साथ मीटिंग ली। जीरो मोबिलिटी एरिया में अनावश्यक घूमने वाले व्यक्तियों पर कार्रवाई करें। इसके साथ ही व्यापारियों और आमजन को मास्क नहीं लगाने व सामाजिक दूरी की पालन नहीं करने वाले व्यक्तियों पर कार्रवाई करें।
इसके लिए कल से एक अभियान पुलिस की तरफ से शुरू किया जाएगा जो व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करते पाए गए पुलिस की ओर से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान उपखंड अधिकारी साधुराम जाट, बीसीएमएचओ मुकेश डिग्रवाल, डीवाईएसपी सांवरमल नागोरा, पीएमओ डॉ जी एस तंवर, बीडीओ राजूराम सैनी, पाटन बीडीओ रेखा रानी व्यास, ईओ सलीम खान सहित अनेक लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post