नीमकाथाना में विगत आठ दिनों में चोरों ने चार जगहों पर चोरी की वारदात को दिया अंजाम, नगरपालिका के सामने मोदी केयर दुकान को बनाया निशाना

Jkpublisher
नीमकाथाना@शहर में इन दिनों चोरों के हौंसले बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं चोरों ने रविवार को फिर नगरपालिका के सामने एक दुकान को निशाना बनाया। दुकान से नगदी सहित सामान चोरी कर ले गए। जानकारी के अनुसार नगरपालिका के सामने मोदी केयर की डीपी से देर रात चोरों ने शटर तोड़कर गल्ले में रखे 13 हजार रूपए एवं सामान पर हाथ साफ कर ले गए। घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह मॉर्निंग वॉक पर वहां से गुजर रहे लोगों ने दुकान का शटर एव गिलास टूटा हुआ देखा तो दुकान मालिक को सूचना दी।
इस पर दुकान मालिक मौके पर पहुंच कर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। विगत 8 दिनों में चोरों ने यह चौथी चोरी की वारदात है। बुधवार की रात को भी चोरों ने वार्ड नं 2 इंदिरा कालोनी में चोरों ने एक मकान में घुसकर नगदी सहित सोने चांदी के आभूषण पार कर ले गए थे। वही 1 अगस्त को अभय कॉलोनी में देर रात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। चोरो ने घर में रखें संदूक को पास के प्लाट में ले जाकर संदूक में रखे एक लाख रुपए एव घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे व दो पायजेव की जोड़ी सहित सम्मान पार कर ले गए। इन दिनों नीमकाथाना में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही है । पुलिस की गश्त दल पर सवालिया निशान लग रहे है।



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !