दरीबा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा पिता पुत्री सहित पांच लोग घायल

Jkpublisher
नीमकाथाना@जब से क्षेत्र में पत्थरों का व्यवसाय शुरू हुआ है उसके बाद से ही क्षेत्र में जमीनी विवाद बढ़ने लगे हैं जिसको लेकर भाई ही भाई का दुश्मन हो गया है। टोडा इलाके के दरीबा गांव में दो अगस्त को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया जिसमें पिता, दो पुत्री, पुत्र व पत्नी घायल हो गए जिसकी रिपोर्ट सदर थाना नीमकाथाना में दर्ज कराई गई है। परिवादी बंशीधर सैनी ने बताया कि 27 जुलाई को हनुमान पुत्र गुल्ला राम सैनी निवासी सहजनावाली व उसका परिवार हमारे साथ बेवजह झगड़ा करने लगा जिसकी रिपोर्ट हमने सदर थाने में दर्ज कराई थी।
2 अगस्त को उसने फिर हमारे साथ झगड़ा किया जिसमें हनुमान पुत्र गुला राम, केदार, महेंद्र पुत्र हनुमान, नानची देवी पत्नी हनुमान, गोलू पुत्र पप्पू एकजुट होकर हाथों में लाठिया एवं धारदार हथियार लेकर आए तथा हमारे साथ मारपीट करने लगे जिससे मेरे व मेरी पुत्री किरण को चोटें भी आई हैं।  इन लोगों ने मेरी पत्नी पुत्र व  एक मंदबुद्धि लड़की को भी मारा है। पूर्व में भी इन लोगों ने हमारे साथ मारपीट की थी परंतु ग्रामीणों के दबाव के चलते पारिवारिक मामला होने से समझौता करना पड़ा जिससे हमने पुलिस में भी केस नहीं किया।इन लोगों की नियत में कपट है तथा ये लोग हमारे परिवार को जान से मारने की फिराक में है। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने से पुलिस प्रशासन भी हम गरीबों की फरियाद नहीं सुन रहा है। मुलजिम अभी भी एलानिया धमकी दे रहे हैं कि आप हमारा कुछ भी नहीं बिगाड़ सकते जिसके चलते हमारा पूरा परिवार सदमे में है। इस प्रकरण में पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है परंतु मुलजिम अभी भी खुले घूम रहे हैं।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !