नीमकाथाना@कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े चोरी की घटना सामने आई है। घटना कपिल मंडी पोस्ट ऑफिस के सामने की है। जानकारी के अनुसार गेस सलेंडर वितरक कपिल मंडी में सलेंडर वितरण करने के लिए आया था। सलेंडर देने के लिए ट्रॉली के उपर चढकर वितरण करने लग गया। पैसों से भरा बैग टेक्टर के स्टेरिंग में टंगा हुआ था जिसको अज्ञात व्यक्ति लेकर भाग गया। पीड़ित संदीप सिंह निवासी हरडिया जो कि मोंटू गेस सर्विस पर डिलीवरी देने में कार्य करता है शनिवार को कपिल मंडी में सलेंडर वितरण के लिए गया था जहां एक युवक पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। मैने आसपास में तलाश की लेकिन नहीं मिला।
मौके पर मैने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी। एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जिसमें भगवा रंग के कपड़े से मुंह को बांधकर चोरी की वारदात को अंजाम देता हुआ एक युवक दिखाई दे रहा है। बैग में लगभग 71 सलेंडरों के 43 हजार पांच सौ रुपए थे। पुलिस ने मौका मुआयना किया। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस ने उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। गौरतलब है कि उक्त पीड़ित के साथ दूसरी बार चोरी की घटना घटित हुई है। विगत 21 जुलाई को भी खेतड़ी मोड़ पर भी इसी तरफ अज्ञात युवक ने लगभग तीस हजार रूपए का बैग चोरी करके ले गया था। जिसकी रिपोर्ट भी कोतवाली थाने में दर्ज है। जिसकी भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिससे चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।