कोतवाली पुलिस ने व्यापारियों को दी चेतावनी, शाम 6 बजे के बाद दुकानें खुली मिली तो होगी कार्यवाही

Jkpublisher
नीमकाथाना@शहर में शुक्रवार को 6 बजे बाद दुकान खुली होने पर कोतवाली पुलिस सब्जी मंडी, कपिल मंडी सहित बाजार मे कार्यवाही करते हुए व्यापारियों की प्रतिष्ठान बंद करवाए। इसके साथ ही दुकानदारो को नसीहत दी कि अगर कल से 6:00 बजे बाद किसी भी व्यापारी की दुकान  खुली मिली तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। हम आपको बता दें कुछ दिन पहले कोरोना सक्रमण के मामलों को देखते हुए प्रशासन एवं व्यापारियों के बीच वार्ता हुई थी।
जिसमें दुकानों का समय सुबह 9:00 बजे से लेकर शाम 6:00 बजे तक खोलने का समय निर्धारित किया गया था। लेकिन कुछ दुकानदार समय से पहले और समय के बाद तक दुकान खुली रखते हैं। जिसके चलते आज कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सब्जी मंडी, कपिल मंडी  में व्यापारियों से समझाईश की इसके साथ ही व्यपारियो को नसीहत दी कि अगर कल से कोई व्यपारी 6:00 बजे बाद तक दुकाने खुली मिली तो कानून कार्यवाही की जाएगी। कोतवाली पुलिस की कार्रवाई पर व्यापारियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान कोतवाली थाना के एएसआई सीताराम सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !