नीमकाथाना@शहर में शुक्रवार को 6 बजे बाद दुकान खुली होने पर कोतवाली पुलिस सब्जी मंडी, कपिल मंडी सहित बाजार मे कार्यवाही करते हुए व्यापारियों की प्रतिष्ठान बंद करवाए। इसके साथ ही दुकानदारो को नसीहत दी कि अगर कल से 6:00 बजे बाद किसी भी व्यापारी की दुकान  खुली मिली तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। हम आपको बता दें कुछ दिन पहले कोरोना सक्रमण के मामलों को देखते हुए प्रशासन एवं व्यापारियों के बीच वार्ता हुई थी।
जिसमें दुकानों का समय सुबह 9:00 बजे से लेकर शाम 6:00 बजे तक खोलने का समय निर्धारित किया गया था। लेकिन कुछ दुकानदार समय से पहले और समय के बाद तक दुकान खुली रखते हैं। जिसके चलते आज कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सब्जी मंडी, कपिल मंडी  में व्यापारियों से समझाईश की इसके साथ ही व्यपारियो को नसीहत दी कि अगर कल से कोई व्यपारी 6:00 बजे बाद तक दुकाने खुली मिली तो कानून कार्यवाही की जाएगी। कोतवाली पुलिस की कार्रवाई पर व्यापारियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान कोतवाली थाना के एएसआई सीताराम सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।