बालाजी अंडरपास में भरे पानी में फंसी बोरिंग मशीन, रातभर चालक व खलासी रुके रहे, सुबह जेसीबी मशीन से निकाला बाहर

Jkpublisher
नीमकाथाना@उपखंड क्षेत्र में अंडरपासो में पानी भरने से रास्ता अवरुद्ध हो जाते हैं जिससे कई ढाणियों गांवों के रास्ते   अवरुद्ध हो जाते हैं। जिससे आमजन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं मावण्डा के बालाजी नगर में बने रेलवे अण्डरपास में वर्षा का जल भरने से बोरिंग मशीन फंस गई। जिससे जेसीबी मशीन की एवं ग्रामीणो की मदद से बाहर निकाला गया। जानकारी के अनुसार बोरिंग मशीन चला से डाबला की ओर जा रही थी तभी अंडरपास में पानी जमा होने से बोरिंग मशीन पानी के अंदर फंस गई।
चालक एव खलासी को रात भर वही रुकना पड़ा सुबह जेसीबी मशीन मंगवाकर ग्रामीणो की मदद से बाहर निकाला गया। बारिश से अण्डरपास में पानी भरने से नीमकाथाना से डाबला जाने वाला रास्ता बन्द हो गया।जिससे लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अण्डरपास में पानी भरने से आये दिन वाहन फंस जाते है। कई बार तो बड़े हादसे होने बच गए। ग्रामीणों ने बताया कि इस अण्डरपास की समस्या को लेकर जिला कलक्टर, सीएम, रेल मन्त्री व प्रधान मन्त्री तक ज्ञापन दे चुके हैं पर उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। ग्रामीणो ने प्रशासन से मांग की है की अंडरपास में पानी भरने की समस्या का स्थाई समाधान किया जाए जिससे समस्या से निजात मिल सके। गौरतलब है कि गत वर्ष एक स्कूल बस इस अण्डर पास में फंस जाने से स्कूली बच्चों कि जान बड़ी मुश्किल से बचाई जा सकी थी। हालांकि अण्डरपास में पानी निकालने के लिए पम्प सेट लगाए हुए है जिससे अण्डरपास में भरे पानी को निकाला जाता है।


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !