कार्यवाही:- उपखंड व पुलिस प्रशासन सहित नगरपालिका टीम की संयुक्त कार्यवाही, सोशल डिस्टेंस की पालना नहीं करने पर कपड़े की दुकान को किया सील

नीमकाथाना@शहर में कोरोना वायरस सक्रमण को देखते हुए मंगलवार को उपखण्ड प्रशासन एव पुलिस प्रशासन व पालिका की टीम ने संयुक्त कार्यवाही की। इस दौरान बिना मास्क लगाने वाले एवं सोशल डिस्टेंस की पालना नही करवाने वाले लोगो एव दुकानदारों पर कार्यवाही कर चालान काटे। इसके साथ ही जीरो मोबिलिटी एरिया में अनावश्यक रूप से घूमने वाले लोगों पर कार्यवाही की ओर उनके सेम्पल करवाये।
इस दौरान बिना मास्क व सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करने वाले व्यापारियों में हड़कंप मच गया। उपखण्ड अधिकारी ने सोशल डिस्टेंस की पालना नही करने पर सब्जी मंडी स्थित चौधरी वस्त्रालय की दुकान को सील कर दिया। इसके साथ ही दुकान मालिक के सेम्पल भी लिए। इस दौरान नगरपालिका ईओ सलीम खान,कोतवाली थाना अधिकारी राजेश डूडी सहित पुलिस जाब्ता एव पालिका के कर्मचारी मौजूद रहे। उपखण्ड अधिकारी साधुराम जाट ने कोरोना वायरस की रोकथाम व नियंत्रण संबंधी कार्य में लापरवाही बरतने वाले व्यापारियों को हिदायत दी है कि सभी कोरोना कि गाइडलाइन का पालन करें व्यापारियों को मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंस को लेकर भी निर्देश दिए।




Previous Post Next Post