नीमकाथाना@ब्राह्मण समाज के चार दिवसीय भगवान परशुराम जयन्ती महोत्सव में रविवार को विप्र समाज ने कोरोना विभीषिका में सवा दे रहे सफाई कर्मचारियों, स्वच्छता सेनानी एवं अधिकारियो़ का सम्मान किया। वाल्मीकि बस्ती, सब्जी मण्डी के पास मैन रोड़ पर अभूतपूर्व दिव्य-भव्य स्वागत व अभिनन्दन किया गया समारोह संयोजक शिक्षाविद् पं. कौशल दत्त शर्मा ने जयन्ती का महत्व और कोविड 19 में सफाई कर्मचारियों, अधिकारियों के महत्व पर प्रकाश डाला।
ब्राह्मण समाज के दौलत शर्मा,  भास्कर शर्मा, नाथु लाल शर्मा, चम्पा देवी शर्मा पार्षद आदि ने सोशियल डिस्टेन्स का पालन करते हुए इस बस्ती के कच्चे- पक्के महिला-पुरुष कर्मचारियों सहित सभी वाल्मीकि परिवारों के 47 लोगों को शॉल उढ़ाकर मास्क  देकर और साबुन मिठाई व सेनेटाइजर के लिए नकद रुपये सम्मान सहित भेंट किए। साथ ही अभिनन्दन पत्र भी दिया गया। इस अवसर पर नगरपालिका एईएन मनीष सिंह के साथ जितेन्द्र जाखड़ का भी विशिष्ट सम्मान किया गया। और सिंह ने इस कार्यक्रम को अकल्पनीय, बेजोड़ बेमिशाल बताया और ब्राह्मण समाज  द्वारा कोविड 19 संकट में इनका सम्मान ऊँच-नीच और छूआछूत को मिटाने वाला साहसी कदम बताया।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।