चार दिवसीय महाराज परशुराम जयंती पर वाल्मीकि समाज के लोगों का किया सम्मान

Jkpublisher
नीमकाथाना@ब्राह्मण समाज के चार दिवसीय भगवान परशुराम जयन्ती महोत्सव में रविवार को विप्र समाज ने कोरोना विभीषिका में सवा दे रहे सफाई कर्मचारियों, स्वच्छता सेनानी एवं अधिकारियो़ का सम्मान किया। वाल्मीकि बस्ती, सब्जी मण्डी के पास मैन रोड़ पर अभूतपूर्व दिव्य-भव्य स्वागत व अभिनन्दन किया गया समारोह संयोजक शिक्षाविद् पं. कौशल दत्त शर्मा ने जयन्ती का महत्व और कोविड 19 में सफाई कर्मचारियों, अधिकारियों के महत्व पर प्रकाश डाला।
ब्राह्मण समाज के दौलत शर्मा,  भास्कर शर्मा, नाथु लाल शर्मा, चम्पा देवी शर्मा पार्षद आदि ने सोशियल डिस्टेन्स का पालन करते हुए इस बस्ती के कच्चे- पक्के महिला-पुरुष कर्मचारियों सहित सभी वाल्मीकि परिवारों के 47 लोगों को शॉल उढ़ाकर मास्क  देकर और साबुन मिठाई व सेनेटाइजर के लिए नकद रुपये सम्मान सहित भेंट किए। साथ ही अभिनन्दन पत्र भी दिया गया। इस अवसर पर नगरपालिका एईएन मनीष सिंह के साथ जितेन्द्र जाखड़ का भी विशिष्ट सम्मान किया गया। और सिंह ने इस कार्यक्रम को अकल्पनीय, बेजोड़ बेमिशाल बताया और ब्राह्मण समाज  द्वारा कोविड 19 संकट में इनका सम्मान ऊँच-नीच और छूआछूत को मिटाने वाला साहसी कदम बताया।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !