कलेक्टर ने फल सब्जी, राशन सहित मेडिकल स्टोर खोलने के दिए आदेश, पुलिस ने होटल, चाय की दुकानों को करवाया बन्द

Jkpublisher
नीमकाथाना@कोरोना वायरस केे बढ़ते प्रभाव को लेकर राज्य सरकार ने 22 मार्च से 31 मार्च तक पूरे प्रदेशभर में लॉक डाउन किया था। सोमवार दूसरे दिन जिला कलेक्टर ने मेडिकल स्टोर, फल सब्जी, राशन की दुकानें खोलने के आदेश जारी किए। जिसपर मुख्य बाजारों में इनके अलावा कपड़े, आयरन स्टोर, जनरल स्टोर, चाय की थडिय़ों को बंद रखने के आदेश जारी किए।
लेकिन शहर में सोमवार सुबह कई छोटे-बड़े व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान को खोल लिया जिसपर पुलिस के जवानों ने बाजार में जनरल स्टोर, होटल वहीं अस्पताल के पास चाय की दुकान आदि को बंद करवाया। वहीं जगह-जगह पुलिस के जवान तैनात नजर आए। गौरतलब है कि रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान शहर में दिनभर सन्नाटा छाया रहा।
वही शाम 5:00 बजते ही लोगों ने घरों से निकलकर राष्ट्र रक्षकों के सम्मान में तालियां व बर्तन बजा कर सम्मान किया। तालियों एव बर्तनों की आवाज से गली मोहल्ले गुंजयमान हो गए। लोगों ने डॉक्टर, सफाईकर्मी, पुलिस, सेना, मीडियाकर्मियों के सम्मान में तालिया थालिया, घंटे, घड़ियाल बजाएं। इसी तरह कोरोना वायरस से लड़ा जा सकता है।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !