गुमानसिंह की ढाणी में जमीनी विवाद को लेकर दो भाईयों पर चलाई गोलियां, दोनों जयपुर रैफर

Jkpublisher
नीमकाथाना@कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित गुमानसिंह की ढाणी में सेवानिवृत्त जवान द्वारा पड़ोस में रहने वाले दो सगे भाईयों पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। गोली लगने से दोनों भाई गंभीर घायल हो गए।
आसपास के पड़ोसियों ने गोली की आवाज सुनकर बाहर आकर देखा तो दोनों भाई घायल अवस्था मे पड़े हुए थे। दोनों को निजी वाहनों से राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहाँ चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करके गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया। जानकारी के अनुसार गुमानसिंह की ढाणी के ही सेवानिवृत्त जवान ने अपने ही गाँव के ही घर पर बैठे मूलचंद व हरफूल जाट दोनों भाईयों पर फायरिंग कर दी।
जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां गंभीर हालत में रैफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी सुनील जाट सेना से सेवानिवृत्त जवान है जिसके पास लाइसेंसशुदा पिस्टल है। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुँचीं।
वहीं अस्पताल में डिप्टी बनवारीलाल धायल भी मौके पर पहुचें। घटना को लेकर  मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। प्रथमदृष्टया घटना जमीनी विवाद को लेकर बताई जा रही है। वहीं कोतवाली पुलिस जांच में जुटी। वहीं मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ जारी है।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !