पंचायत समिति की साधारण सभा मे बिजली, पानी, सड़क एवं स्वास्थ्य सम्बंधित समस्याओं पर हुई चर्चा

Jkpublisher
पंचायत समिति की साधारण सभा की प्रधान गुर्जर के कार्यकाल की अंतिम बैठक संपन्न
पाटन@पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक पंचायत समिति प्रधान संतोष कुमार गुर्जर की अध्यक्षता में पंचायत समिति सभागार में आयोजित हुई। बैठक में बिजली पानी सड़क स्वास्थ्य पर विचार विमर्श हुआ। पंचायत समिति सदस्य जयराम सिंह तंवर डाबला हसामपुर ग्राम पंचायत के सरपंच विजेंद्र सिंह तवर ने पीडब्ल्यूडी विभाग के सहायक अभियंता से गौरव पथ सड़क बनने के बाद गांव के बीच में बनने वाली नालियों के बारे में पूछा तो सहायक अभियंता आरके सैनी ने कोई संतुष्ट जवाब नहीं दिया।
जिला परिषद सदस्य मुकेश कुमार मीणा ने स्वास्थ्य विभाग पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि 9 दिसंबर को प्रातः चार बजे जब मेरे बेटे की तबीयत खराब हो गई और मैं दिखाने के लिए राजकीय रेफरल चिकित्सालय पाटन पहुंचा तो डॉक्टरों ने मरीज को देखना तो दूर अपितु उठे ही नहीं। इस पर चिकित्सा प्रभारी अधिकारी डॉ विपिन स्वरुप ने कोई जवाब नहीं दिया। बिहार सरपंच अमरनाथ गोयल ने बिहार के उप स्वास्थ्य केंद्र में एएनएम नहीं होने की बात कही।
पंचायत समिति प्रधान संतोष कुमार गुर्जर ने स्वयं वन विभाग के अधिकारियों की गलती के बारे में भी अवगत करवाया, कि वन विभाग में बहुत सारी खामियां हैं जिससे आमजन परेशान हैं। पाटन पंचायत समिति प्रधान संतोष कुमार गुर्जर के कार्यकाल की यह आखिरी मीटिंग आज संपन्न हुई। अंत में सभी पंचायत समिति सदस्य एवं सरपंचों ने ग्रुप फोटो खिंचवा कर खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर नायब तहसीलदार ताराचंद मीणा, विकास अधिकारी रेखा रानी व्यास, पंचायत समिति के सहायक अभियंता सुरेश कुमार वर्मा, सहायक अभियंता पीएचईडी सतवीर यादव, सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता आरके सैनी, डाक्टर विपिन स्वरूप, वन विभाग रेंजर नरेंद्र सैनी, रसद ईओ सुनीता शर्मा, माइनिंग फोरमैन चेतराम मीणा, सहित सभी विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !