नीमकाथाना@
निकटवृति ग्राम गुहाला में राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के परिसर में चार दीवारी का निर्माण रूकवाने व डॉक्टरों के आवासों को क्षति पहॅुचाने वालों के खिलाफ भारत की नौजवान सभा के लोगों ने चिकित्सा अधिकारी को जिला कलैक्टर, एसडीएम, स्वास्थ्य मंत्री सीएमएचओ के नाम ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में अवगत करवाते हुए तहसील संयोजक सरपंच गौपाल सैनी ने बताया कि गुहाला के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के परिसर में चार दीवारी का निर्माण रूकवाने व डॉक्टरों के आवासों को क्षति पहॅुचाकर अस्पताल की भूमि को हडपने की निति से जंगले जाली व दरवाजा निकालने की कोशिश बाबूलाल चौहान एवं बनवारीलाल सैनी द्वारा की जा रही हैं। अस्पताल के पास की भूमि में इसकी भूमि होने के कारण यह भूमि पर कब्जा करना चाहता है। ज्ञापन में मांग की हैं कि कब्जे करने वालों को पांबद कर उचित कार्यवाही कर जंगले जालियों को बंद करवाए जावें। इस दौरान ओमप्रकाश सैनी, सुरेश सैनी, नरेन्द्र सैनी, रोशन स्वामी, गोकुल सैनी, राकेश सैनी, रणजीत शेखावत आदि लोग मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।