छात्रसंघ अध्यक्ष ने प्राचार्य पर कार्यवाही करने को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

नीमकाथाना@राजकीय एसएनकेपी महाविद्यालय में बुधवार को छात्रसंघ अध्यक्ष व छात्रों ने महाविद्यालय की समस्याओं को लेकर प्राचार्य को ज्ञापन देने गए लेकिन प्राचार्य ने छात्रों से अभ्रद व्यवहार करते हुए ज्ञापन नहीं लिया। जिसपर छात्रसंघ अध्यक्ष विनोद कुमार सैनी ने सैकड़ों छात्रों के साथ उपखंड कार्यालय में पहॅुचकर एसडीएम साधुराम जाट को प्राचार्य द्वारा किए गए अभ्रद व्यवहार करने को लेकर शिकायत की। सैनी ने बताया कि महाविद्यालय में छात्रा कक्ष को नियमित रूप से खोलने एवं साफ सफाई कर बैठने के लिए उचित व्यवस्था करवाने एवं महाविद्यालय की दीवारों पर रंग रोगन करवाने को लेकर ज्ञापन देने के लिए गए थे।
जिसपर प्राचार्य डॉ. एसएन मीणा ने ज्ञापन के नाम से भड़क उठे एवं अभ्रद व्यवहार करते हुए ज्ञापन लेने से इंकार कर दिया। वहीं प्राचार्य कार्यालय से बाहर कर दिया। जिसपर छात्रसंघ अध्यक्ष सहित छात्रों ने आक्रोश व्याप्त करते हुए एसडीएम कार्यालय पहॅुचकर ज्ञापन सौंपा। उपखंड अधिकारी जाट ने आश्वस्त करते हुए कहा कि मामले की जांच करवाई जावेगी। दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही करने का भरोषा दिलाया। वहीं प्राचार्य मीणा ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि महाविद्यालय संबधित ज्ञापन ही लिए जाते हैं। अध्यक्ष सैनी द्वारा मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन दिया जा रहा था जो मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं आता। जिसपर ज्ञापन लेने से मना कर दिया। वहीं दीवारों के रंग रोगन के लिए महाविद्यालय ने पीडब्ल्यूडी को पूर्व में तीन बार पत्र दिए जा चुके है और छात्रा कक्ष खुला हुआ हैं जिसमें उचित साधनों के लिए आयुक्त को पत्र के माध्यम से अवगत करवाया गया हैं। जल्द ही समस्याओं का समाधान हो जावेगा। इस दौरान तरूण कुमावत, सुभाष कस्वां, अभिषेक भूदोली, कपिल निशाकर, अभिषेक शर्मा सहित कई छात्र मौजूद रहे।

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।