छात्रसंघ अध्यक्ष ने प्राचार्य पर ज्ञापन नहीं लेने व अभ्रद व्यवहार करने का लगाया आरोप, प्राचार्य ने कहा आरोप निराधार

Jkpublisher

छात्रसंघ अध्यक्ष ने प्राचार्य पर कार्यवाही करने को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

नीमकाथाना@राजकीय एसएनकेपी महाविद्यालय में बुधवार को छात्रसंघ अध्यक्ष व छात्रों ने महाविद्यालय की समस्याओं को लेकर प्राचार्य को ज्ञापन देने गए लेकिन प्राचार्य ने छात्रों से अभ्रद व्यवहार करते हुए ज्ञापन नहीं लिया। जिसपर छात्रसंघ अध्यक्ष विनोद कुमार सैनी ने सैकड़ों छात्रों के साथ उपखंड कार्यालय में पहॅुचकर एसडीएम साधुराम जाट को प्राचार्य द्वारा किए गए अभ्रद व्यवहार करने को लेकर शिकायत की। सैनी ने बताया कि महाविद्यालय में छात्रा कक्ष को नियमित रूप से खोलने एवं साफ सफाई कर बैठने के लिए उचित व्यवस्था करवाने एवं महाविद्यालय की दीवारों पर रंग रोगन करवाने को लेकर ज्ञापन देने के लिए गए थे।
जिसपर प्राचार्य डॉ. एसएन मीणा ने ज्ञापन के नाम से भड़क उठे एवं अभ्रद व्यवहार करते हुए ज्ञापन लेने से इंकार कर दिया। वहीं प्राचार्य कार्यालय से बाहर कर दिया। जिसपर छात्रसंघ अध्यक्ष सहित छात्रों ने आक्रोश व्याप्त करते हुए एसडीएम कार्यालय पहॅुचकर ज्ञापन सौंपा। उपखंड अधिकारी जाट ने आश्वस्त करते हुए कहा कि मामले की जांच करवाई जावेगी। दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही करने का भरोषा दिलाया। वहीं प्राचार्य मीणा ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि महाविद्यालय संबधित ज्ञापन ही लिए जाते हैं। अध्यक्ष सैनी द्वारा मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन दिया जा रहा था जो मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं आता। जिसपर ज्ञापन लेने से मना कर दिया। वहीं दीवारों के रंग रोगन के लिए महाविद्यालय ने पीडब्ल्यूडी को पूर्व में तीन बार पत्र दिए जा चुके है और छात्रा कक्ष खुला हुआ हैं जिसमें उचित साधनों के लिए आयुक्त को पत्र के माध्यम से अवगत करवाया गया हैं। जल्द ही समस्याओं का समाधान हो जावेगा। इस दौरान तरूण कुमावत, सुभाष कस्वां, अभिषेक भूदोली, कपिल निशाकर, अभिषेक शर्मा सहित कई छात्र मौजूद रहे।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !