वार्ड नम्बर 06 में मंदिर माफी की भूमि पर भूमाफियों द्वारा कब्जा करने का प्रयास

Jkpublisher

राजस्व अधिकारियों सहित तहसीलदार को लिखित शिकायत भेजी
नीमकाथाना@पालिका क्षेत्र के वार्ड नम्बर 06 स्थित खसरा नम्बर 1033 राजस्व रिकार्ड नीमकाथाना में माफी मंदिर जानकीदास के नाम से दर्ज गलती से सत्यनारायणदास चेला गणपतदास के नाम से दर्ज हो गई। उक्त प्रकरण को राजस्व रिकार्ड में दुरस्तीकरण को लेकर राजस्व अधिकारियों को लिखित सूचना भी दे दी गई।
लेकिन फिर भी भूमाफियों के गिरोह के सदस्यों द्वारा राजनेताओं से मिलीभगत कर उक्त भूमि पर कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा हैं। आबादी क्षेत्र में होने के कारण उक्त जमीन की कीमत भी करोड़ों रूपये बाताई जा रही हैं। बुधवार को भूमाफियों द्वारा उक्त जमीन पर पत्थर डालकर कब्जा करने का प्रयास किया। जिसपर शिकायतकर्ता जुगलकिशोर ने उक्त भूमि के संपूर्ण दस्तावेज तहसीलदार, उपखंड अधिकारी को लिखित शिकायत भेजी। जिसमें बताया कि तहसीलदार को दूरभाष पर उक्त प्रकरण की सूचना दी। जिसपर तहसीलदार ने लिखित शिकायत आने पर आवश्यक कार्यवाही करने बात कही। राजस्व विभाग को उक्त भूमि के खुर्द बुर्द गलत बैचान होने पर संबधित राजस्व अधिकारी के विरूद्व सक्षम न्यायालय में वाद दायर किया जावेगा।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !