नीमकाथाना@शहर में आए दिन अवैध अतिक्रमण के कारण पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। वंही कस्बे के रामलीला मैदान में तो यातायात व्यवस्था बिल्कुल चरमराई हुई है, जहां रामलीला मैदान में शाहपुरा रोड  जाने के लिए 60 से 65  फुट का रास्ता है। लेकिन विगत दो दिन से  स्थानीय जिम्मेदार अधिकारियों कर्मचारियों की लापरवाही के चलते  रामलीला मैदान में शहीद रामकुमार गुर्जर की मूर्ति के पीछे आम रास्ते की जमीन पर पक्का निर्माण किया जा रहा है स्थानीय जिम्मेदारों को सूचना देने के बाद भी निर्माणकर्ता के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।
तथा निर्माण में पूर्ण सहयोग किया जा रहा है। इस प्रकरण को लेकर नीमकाथाना शहर के पूरणमल यादव ने उपखंड अधिकारी को जब शिकायत का ज्ञापन दिया तो उपखंड अधिकारी द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। अपितु ज्ञापन लेकर जाने वाले व्यक्ति को अपने चैंबर से बाहर कर दिया। इससे साफ जाहिर होता है कि अवैध अतिक्रमण करने वालों को  प्रशासन का साथ मिला हुआ है। अभी हाल ही में मुख्यमंत्री जब सीकर आए तब उन्होंने जिला कलेक्टर को भी फटकार लगाई थी कि अधिकारी वर्ग काम नहीं करना चाहता है। इस बारे में जब उपखंड अधिकारी साधूराम जाट से बात की गई तो उन्होंने कहा मैं अभी चुनाव में व्यस्त हूं।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।