दुष्कर्म व हत्या के मामले में पांच वर्ष से फरार इनामी बदमाश को बालेश्वर की पहाड़ियों से पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jkpublisher
पाटन@पाटन पुलिस के द्वारा मनोज कुमार पुत्र हरिराम जाति गुर्जर उम्र 19 साल निवासी स्वामी की ढाणी तन मोकलवास थाना पाटन द्वारा अपने गांव स्वामी की ढाणी तन मोकलवास की बच्ची के साथ पांच साल पहले दुष्कर्म करने के बाद  लाश कुएं में डाल दी थी। पाटन थानाधिकारी नरेन्द्र बढाना ने बताया कि जिस पर मुलजिम के खिलाफ धारा 302 ,201, 376 भारतीय दंड संहिता व 5 /6 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ।

अभियुक्त को अनुसंधान के बाद गिरफ्तार कर  न्यायालय में पेश किया गया था। न्यायालय द्वारा मुलजिम को नाबालिक मानते हुए मामला बाल न्यायालय में भेजा। जहां अभियुक्त की जमानत हो जाने के बाद वह फरार हो गया। उसके बाद न्यायालय ने अभियुक्त के खिलाफ स्थाई वारंट जारी किया, मुलजिम 5 साल से फरार चल रहा था। जिस पर सीकर पुलिस अधीक्षक ने मुल्जिम को गिरफ्तार के लिए दो हजार का इनाम भी रखा हुआ था। पाटन पुलिस की सहयोगी टीम में हरिराम हैंड कांस्टेबल, जगरूप सिंह हैंड कांस्टेबल, ओमप्रकाश कांस्टेबल, वीरेंद्र सिंह कांस्टेबल ने एक टीम बनाई जिसमें 19 साल के मनोज कुमार की बालेश्वर की पहाड़ियों में छिपने की सूचना पुलिस को मिली। पाटन पुलिस बालेश्वर मंदिर के पीछे पहाड़ियों में छिपे होने की सूचना पर बालेश्वर मंदिर के पीछे पहाड़ियों पर पहुंची, जहां अभियुक्त पुलिस टीम को देखकर पहाड़ पर चढ़ने लगा। पाटन पुलिस ने घेरा देकर  मुलजिम का पिछा कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !