पाटन-पंचायत समिति पाटन के निकटवर्ती गांव कांथली में विगत रात के दौ बजे संदिग्ध परिस्थितियों में ग्रामीणों के एक युवक को पकड़कर मारपीट कर दी। जानकारी के अनुसार कांथली गाँव मे देर रात को तीन चार चक्कर लगाते कुछ युवकों को देखा गया। एक दूसरे को सूचना देकर गांव वाले एकत्रित हो गए। सभी ने एक युवक को पकड़ लिया जबकि उसके साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये।
बच्चे चोरी की खबर आजकल सोशल मीडिया से आ रही है इसी के चलते गांव के लोगों ने युवक की बुरी तरह से पिटाई कर दी तथा सुबह आरोपी को पाटन पुलिस को सुपुर्द कर दिया। कुछ रोज़ पहले मौठुका में भी बच्चा चोरी वाली समझकर एक महिला की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया था।
वहीं पाटन थानाधिकारी नरेंद्र भड़ाना ने लोगों से अपील की है कि किसी भी क्षेत्र के गाँव ढाणियों में कोई संदिग्ध लोग मिले तो मारपीट नही करे उसको तुरन्त संबंधित पुलिस थाने में सुपुर्द कर देवें। सोशल मीडिया पर बच्चा चोरी गैंग की झूठी अफवाहें फैलाई जा रही है क्षेत्र में अभी तक ऐसा कोई भी मामला सामने नही आया है। मारपीट करने से युवक की मौत हो सकती है उससे तुरन्त पुलिस के हवाले किया जावे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।