पाटन--कोटपूतली रोड पर पातुवाला स्टैंड के पास पत्थरों से भरे ट्रोले ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसके चलते बाइक पर बैठे दोनों व्यक्तियों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई है। घटना प्रातः पांच बजे की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार कैलाश पुत्र गणपत शर्मा उम्र 40 वर्ष तथा सतवीर शर्मा पुत्र उमराव शर्मा उम्र 35 वर्ष करजो जो कोटपूतली काम करते थे।
विगत 10 वर्षों से कोटपूतली के पास ग्रासिम सीमेंट प्लांट में फोरमैन के पद पर कार्यरत थे। दोनों सुबह अपनी बाइक से ड्यूटी जा रहे थे पातुवाला बस स्टैंड के पास अनियंत्रित ट्रोले ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पाटन पुलिस को दी तथा आक्रोशित ग्रामीणों ने कोटपूतली स्टेट हाईवे पर पत्थर डालकर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने ओवरलोड वाहनों के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने दोनों के शवों को पाटन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।