नीमकाथाना- खेतड़ी मोड़ स्थित राजकीय बालिका विद्यालय में प्रतिभा सम्मान समारोह एवं भामाशाह समारोह आयोजित हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि विधायक सुरेश मोदी, विशिष्ठ अतिथि मुख्य ब्लाॅक शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश शर्मा, पालिकाध्यक्ष त्रिलोक दीवान रहे। अतिथियों का स्वागत एवं आभार व्यक्त किया। प्रतिभावान छात्राओं व भामाशाहों को सम्मानित किया। इस अवसर पर छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। प्रधानाचार्य मंजु शर्मा ने विद्यालय का श्रेष्ठ परिणाम, प्रतिभावान छात्राओं को स्कूटी वितरण, लैपटाॅप वितरण एवं गार्गी पुरूस्कार से जिले में सर्वाधिक छात्राओं उपलब्धि को गिनाया। सर्वाधिक नामांकन के लिए स्टाफ को भी धन्यवाद ज्ञापित किया।
विधालय की आवश्यकताओं के बारे में अवगत करवाया गया। विधायक ने बालिका शिक्षा के लिए सरकार की निःशुल्क शिक्षा की उपलब्धि एवं शिक्षा के क्षेत्र में पाटन में महाविधालय के लिए सरकार का धन्यवाद किया। विधालय में दो कमरे व शौचालय निर्माण एवं भूगोल विषय शीघ्र ही खुलवाने के लिए प्रयास की घोषणा की। पालिकाध्यक्ष दीवान ने विद्यालय की आवश्यकताओं के लिए एक लाख रुपये की घोषणा की एवं स्वच्छता के लिए प्रेरित किया। इस दौरान डाॅ. गोविन्द सिंह छापोला, सुनिता छापोला, कमलेश कुमावत, सोहन लाल वर्मा बबाई, बन्नाराम मीणा पूर्व पार्षद, मोहन लाल शर्मा, महेश शर्मा, ताराचन्द झाझड़िया, अशोक शर्मा, यशवन्त शर्मा, प्रवीण जाखड़, मदनलाल सैनी आदि मौजूद रहे।


नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।