नीमकाथाना-पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा की बैठक प्रधान सिक्को देवी की अध्य्क्षता में आयोजित हुई। बैठक में विधायक सुरेश मोदी, विकास अधिकारी राजूराम सैनी सहित विभागों के अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। बैठक में बिजली पानी, सड़क निर्माण सहित अनेक मुद्दों को लेकर चर्चा की गई। विधायक मोदी ने विधुत विभाग के उच्च अधिकारी के मौके पर नहीं पहॅुचने पर उन्हें फोन पर बात कर फटकार लगाई और तुरन्त रूप से सदन में आने को कहा।
उन्होंने कहा कि आगे से कोई भी अधिकारी मीटिंग में नही आया तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। जनप्रतिनिधियों की समस्या सुनकर अधिकारियों को समस्या का समाधान के निर्देश दिए। पंचयात समिति सदस्य दीपक नेहरा ने पंचायत समिति प्रधान पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधान ने अपनी मर्जी से 68 प्रस्ताव बनाकर अगले साल की कार्य योजना को लेकर पोर्टल पर रखवाए जिन्हें हम अस्वीकार करते हैं। इसी बात को लेकर सदन में हंगामा हो गया उनकी मांग थी कि प्रस्तावों में हर सदस्यों को समान रूप से मौका दिया सदस्यों ने दस दिन का समय दिया जिसमें सभी सदस्यों की सहमति से दोबारा प्रस्ताव लिए जावें। वही नृसिंहपुरी सरपंच गोपाल सैनी ने नृसिंहपुरी में निर्माणाधीन पुलिया को जल्द से जल्द ठीक करवाने के लिये कहा। ग्रामीण विधुत पोलांे को बदलने सहित अनेक मुद्दे उठाए।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।