Update Your App Now

News Update

त्यौहारों के सीजन में मिलवाटखोर हुए सक्रिय, स्वास्थ्य टीम ने चार क्विंटल मिलावट मिठाईयों को करवाया नष्ट,आरोपी गिरफ्तार

सदर पुलिस ने गश्त के दौरान जब्त की पिकअप 
नीमकाथाना- शहर में त्यौहारों के सीजन में सक्रिय हुए मिलावटखोरों पर कार्यवाही करते हुए सदर पुलिस ने गश्त के दौरान एक पिकअप को पकडी। चैकिंग करने पर गाड़ी में नकली मावा एवं भारी मात्रा में मिलवाटी मिठाईयां होने के शक पर जिले स्वास्थ्य विभाग की टीम को सूचना दी। जिसपर टीम मौके पर पहॅुचकर मिलावटी मिठाईयों की जांच की। जिसमें प्रथमदृष्टया मिठाईयां मिलवाटी होनी पाई गई। टीम ने सभी मिलावटी मिठाईयों को नमूना लिया।
स्वास्थ्य विभाग के खाद्य निरीक्षक रतनसिंह गौदारा ने जानकारी देते हुए बताया कि सदर पुलिस ने गश्त के दौरान एक पिकअप को पकड़ा था। जिसमें करीब 2 क्विटंल खोवा बर्फी एवं 50 किलो बालू साई सहित भारी मात्रा में मावा एवं मिठाईयां रखी हुई थी। चालक संतुष्टी पूर्वक जवाब नहीं देने से शक होने पर चालक व गाड़ी जब्त कर स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी। पूछताछ करने पर आरोपी मणकसांस निवासी श्रीराम ने बताया कि मिलावटी मिठाईयां हरियाणा के नारनौल से 100 रूपये किलोग्राम में लेकर आए थे।
जिसको नीमकाथाना के दुकानों पर सप्लाई करके बची हुई मिठाईयों को गणेश्वर गांव में लेकर जा रहे थे। लेकिन सदर पुलिस की गश्ती दल ने चैकिंग के दौरान पकड़ लिया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सदर पुलिस के साथ मिलावटी मिठाईयों को नष्ट करवाया गया। शहर में मिलवाटखोरों के खिलाफ आगे भी कार्यवाही जारी रहेगी। जिससे आमजन के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ न हो सके। इस दौरान टीम के फूलचंद बाजिया, सदर थानाधिकारी कमल कुमार आदि मौजूद रहे।
header ads