पाटन पंचायत समिति के नवनिर्मित भवन का हुआ उद्घाटन, विधायक सुरेश मोदी रहे मौजूद
पाटन (बबलू यादव)-पंचायत समिति पाटन के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती एवं विधायक सुरेश मोदी के कर कमलो से सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधान संतोष गुर्जर ने की। समारोह को सम्बोधित करते हुए सांसद ने आवारा पशुओं की समस्या के निदान बाबत कहा आस्ट्रेलिया से ऐसी तकनिक ला रहे हैं जिससे गायों के प्रजनन में केवल बछिया ही बछिया पैदा होंगी, पंचायत समिति भवन को मुख्य रोड़ से जोड़ने के लिए दस लाख रुपये देने की घोषणा की पेयजल समस्या के मुद्दे पर जोर देते हुए सांसद ने कहा कि लोगो ने मुझे वोट दिया है मैं जिले में यमुना का पानी लाकर पानी की समस्या का निदान करुंगा।
रेल्वे कोरीडोर के निर्माण के समय बने अन्डरपास की समस्या को लेकर सांसद ने कहा कि रेल्वे द्वारा शीघ्र ही अन्डरपास के नजदीक के कृषक से एम.ओ.यू. करके जरनेटर उपलब्ध करवाया जाकर पानी निकलवाने की व्यवस्था करवाई जावेगी।
विधायक मोदी ने सम्बोधन में कहा कि पंचायत समिति के नये भवन में बैठकर सभी अधिकारी व कर्मचारी जनता की समस्याओं का त्वरित निदान करें यह सही है कि क्षेत्र में पानी की विकट समस्या है वर्तमान कांग्रेस की सरकार इसके निदान में कोई कसर नहीं छोड़ रही है, इसके साथ ही कुम्भाराम लिफट कैनाल के कार्य को प्राथमिकता से करने हेतु सरकार प्रतिबद्व है। शिक्षा के क्षेत्र में पिछड़ रहे पाटन को मुख्यमंत्री ने मेरे विशेष आग्रह पर कॉलेज देकर पाटन वासियों की लम्बे समय से चल रही मांग को पूरा किया है। राजस्थान सरकार ने प्रत्येक पंचायत समिति पर एक नन्दीशाला बनाने की घोषणा की है इससे बहुत राहत मिलेगी। क्षेत्र के विकास के लिए सरकार की ओर से धन की कोई कमी नहीं रहेगी जनहित के कार्यो को प्राथमिकता से पूरा किया जावेगा। पंचायत समिति के विकास कार्यो के लिए विधायक कोटे से पांच लाख रुपये देने की घोषणा की। समारोह में पूर्व विधायक फूलचंद गुर्जर, पूर्व प्रधान कांताप्रसाद शर्मा, प्रधान सिक्को देवी, उपप्रधान सुलक्ष्णा यादव, सरपंच भोपाल सैनी, इन्द्राज गुर्जर, कैलाश यादव, सरपंच संघ अध्यक्ष श्रीराम यादव, जिला पार्षद प्रवीण जाखड़, फूलचंद खटाणा, जगदीश गोयल, रामोतार बासोतिया, रामशरण गुर्जर, मालाराम, नन्दलाल सोनी, नगर अध्यक्ष मदनलाल सैनी, अशोक तोला, फारुख खां, तहसीलदार बृजेश अग्रवाल, एस.डी.एम. अंजू शर्मा, विकास अधिकारी पाटन रेखारानी व्यास, नायब तहसीलदार सतवीर यादव, सरपंच, पंच, पंचायत समिति सदस्य मौजूद रहे।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।