पालिकाध्यक्ष एवं ठेकेदार के खिलाफ पेड़ उखाड़ने को लेकर भगतसिंह विचार मंच के लोगों ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट की

Jkpublisher
नीमकाथाना- शहर के रामलीला मैदान स्थित चौराहे पर पीपल के पेड़ को उखाड़ने वाले आरोपियों के खिलाफ बलबीर खैरवा, राजेश बाजिया एवं मनोज सांई ने कार्यवाही को लेकर कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि पर्यावरण प्रेमियों व समाजसेवी संस्था भगत सिंह विचार मंच द्वारा रामलीला मैदान स्थित चौराहे पर खाली बड़ी जगह पर एक हिंदू धर्म के पूजनीय पीपल का पेड़ लगाया गया था। इस पेड़ को पहले भी कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा उखाड़ लिया गया था।
जिसको लेकर भगत सिंह विचार मंच ने एसडीएम अंजू शर्मा को ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी और उक्त जगह पर दोबारा पेड़ लगा दिया गया था। लेकिन मंगलवार को बिना तहसीलदार की अनुमति लिए पालिका ठेकेदार अलीमुद्दीन तथा नगर पालिका अध्यक्ष त्रिलोक दीवान ने पीपल के पेड़ को उखाड़ कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है उन्होंने जानबूझकर एक मुस्लिम व्यक्ति के द्वारा पीपल के पेड उखड़ वाया जिससे शहर में शांति भंग होने का डर है। उक्त आरोपियों पर कार्रवाई एवं चौराहे पर निर्माण कार्य को रोककर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !