नीमकाथाना-राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय जोड़ली में बाल सभा का आयोजन किया गया। अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम किए गए। कार्यक्रम में समस्त ग्रामवासी व शिक्षा वर्ग जगत के अनेक लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम में छात्र शिक्षक अभिभावक के मध्य बातचीत हुई वह बच्चों के सर्वांगीण विकास को लेकर बातें की गई। कार्यक्रम में ग्रामीणों ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर आई हुई शिक्षा जगत के पदाधिकारी से मांग की की ग्राम जोड़ली की स्कूल को दसवीं तक किया जाए क्योंकि आज बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है व जोड़ली से 3 किमी पैदल हर्जनपुरा व बासडी पड़ने के लिए जाना पड़ता है
इसलिए हम चाहते हैं ग्राम जोड़ली में माध्यमिक तक की स्कूल होनी चाहिए। साथ ही स्कूल की छत की मरम्मत व पानी के टैंक के लिए रमेश गुर्जर सरपंच ने त्वरित रूप से 7 दिन में 21000 लीटर पानी के टैंक बनाने की घोषणा की व मुख्य अतिथी ने स्कूल को 10 वी तक करवाने का आश्वासन दिया। स्कूल को उच्च शिक्षा के लिए ग्रामीणों ने पूरा सहयोग में नामांकन बढ़ाने की बात कही कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सीबीईओ ओमप्रकाश शर्मा विशिष्ठ अतिथि सत्यप्रकाश टेलर, एसीबीओ हजारी सैनी, पीईईओ पवन कुमार शर्मा, आरपी सीबीईओ अरविन्द ढिलाण रहे। इस अवसर पर समस्त स्टाफ जोड़ली की ओर से सीबीईओ को विदाई दी गई। ग्राम के गीगराज वर्मा ने संबोधित करते हुए गांव की स्कूल को दसवीं तक बनाने की मांग की रोज होने वाली गैंग रेप का हवाला देते हुए बेटियों को असुरक्षित बताया अतः गांव में ही 10 वी तक स्कूल हो। इस दौरान स्कूल स्टाप अनुराग, विमलेश ,महिपति  मिश्र, मुकेश झांटिवाल, प्रियंका  मीणा, पिंकी सहित गांव के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।


नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।