विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

संतोषी माता मंदिर के ताले तोड़े, चौकीदार से मारपीट की दूसरी ओर मावंडा में एक दुकान को निशाना बनाया

दुकान का सारा सामान ले गए, मौके पर पहुचीं पुलिस
नीमकाथाना--शहर में देर रात चोरों ने सन्तोषी माता मंदिर के ताले तोड़कर चौकीदार के साथ मारपीट की तो दूसरी ओर मावंडा में चोरों ने एक परचूनी की दुकान को निशाना बनाया। सन्तोषी माता मंदिर में चोरो ने मंदिर का ताला तोड़ लिया लेकिन जब चौकीदार को इसकी भनक लगी तो चौकीदार ने विरोध किया तो बदमाशो ने चौकीदार के साथ सरियों एव लाठियों से वार किया जिससे चौकीदार गम्भीर घायल हो गया।
  
सोर शराबा सुनकर मोके से बदमाश फरार हो गई।चौकीदार ने इसकी सूचना मंदिर पुजारी को दी। पुजारी ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुचकर मौका मुआयना कर चौकीदार को अस्पताल में भर्ती करवाया। वही पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि करीब 7-8 युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है।
दुसरी ओर मावंडा खुर्द नीमकाथाना रोड़ पर अज्ञात चोरों ने नरेंद्र अग्रवाल पुत्र बालाराम अग्रवाल की दुकान का ताला तोड़कर सारा सामान चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी तब हुई जब दुकानदार सुबह अपनी दुकान खोलने आया तो दुकान का ताला टूटा हुआ देखकर आसपास के लोगों को सूचना दी मौके पर भीड़ जमा हो गई। सरपंच विनोद जाखड़ नेे पुुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली वहीं लोगों ने चोरी की घटनाओं को लेकर नाराजगी जताई। इस दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई पुलिस मामले की जांच में जुटी।