नीमकाथाना-रेलवे फाटक नंबर 89-90 के बीच कांवट के माधोकाबास(भादवाड़ी) में मालगाड़ी के पिछले हिस्सों के डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए। जानकारी के अनुसार दोपहर ढाई बजे के करीब मालगाड़ी फूलेरा से रेवाड़ी जा रही थी। ट्रेन के डीब्बों की लूज सैटींग से पिछले हिस्से के डीब्बे अलग होकर बेपटरी होते हुए रेलवे लाइन से ट्रेक पर पड़ गये। जिसकी सूचना पर जीआरपी प्रभारी प्रह्लाद सहाय स्वामी मय जाब्ते मौके पर पहुचे थे।
रेलवे उच्च अधिकारियों को सूचना मिलने पर घटना स्थल का जायजा लेकर टेक्निकल इंजीनियरों द्वारा क्षतिग्रस्त डिब्बों को ट्रैक से हटाने का कार्य शुरू किया। मोके पर जयपुर डीआरएम भी घटना स्थल पहुचीं। जहाँ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। फिलहाल ट्रेक को पूर्णतया बन्द कर दिया गया। जिससे फुलेरा रेवाड़ी चलने वाली पैसेंजर ट्रेनों को प्रभावित किया गया है। जिनको रेवाड़ी सीकर ट्रेक से डायवर्ड किया गया है। करीब 24 घण्टे के बाद ट्रेक सुचारू होने की संभावना है। बारिश की वजह से कार्य मे बाधा उत्पन्न होती जा रही है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।