नीमकाथाना/सिरोही-प्रस्तावित ग्रामपंचायत तेतरवालो का बास को यथावत रखने के लिए युवानेता व पंस सदस्य प्रतिनिधि सुरेश काजला के नेतृत्व में सैकङो ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी व तहसीलदार को  ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में ग्रामीणों ने प्रस्तावित ग्राम पंचायत तेतरवालो का बास को प्रशासन से यथावत रखने की मांग की। काजला ने बताया कि परिसीमन के कारण कुछ राजनेताओं के राजनीतिक वोट बैंक बिगङने के कारण छोटी-छोटी समस्याएं बताकर प्रस्तावित पंचायत के घटित होने में हस्तक्षेप किया जा रहा है जो सरासर गलत व निराधार हैं।
प्रस्तावित पंचायत तेतरवालो का बास को राजस्व ग्राम भगेगा आरएस व अन्टाला को मिलाकर बनाया गया हैं जिनकी भौगोलिक सीमाए भी आपस में मिलती है। पंचायत मुख्यालय से दूरी भी करीब 1 व 2 किमी पङती हैं। शामिल दोनों राजस्व ग्रामों का सड़क मार्ग भी प्रस्तावित पंचायत मुख्यालय से होकर ही गुजरता है  तेतरवालो का बास पंचायत मुख्यालय बनने के सारे मापदण्ड पूरा करता है। ज्ञापन देने वालो में रणधावा सिह, सुबेदार बनवारी लाल, सुबेदार हरिनारायण, अनिल, मुकेश काजला, लिखमाराम, मांगूराम, मोहरसिंह, राजेश बोराण राकेश लांबा, कैलाश चाहर, महेश बराला लीलाधर सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।