पाटन-डाबला रोड पर स्थित लीलाधर सोनी के मकान में गुरुवार की रात लगभग 1:30 बजे एक अनियंत्रित डंपर उसके मकान में जा घुसा जिससे एक बड़ा हादसा घटते घटते बच गया। रात के समय में लीलाधर सोनी व उसके परिवार वाले लोग सो रहे थे जब डंपर उसके मकान में घुसा तो एक बहुत जोरदार आवाज आई ऐसे में सभी लोग जग गये और बाहर जाकर देखा तो डंपर उनके चबूतरे को तोड़ते हुए दीवार में जा घुसा था जिससे मकानों में दरारें आ गई है। गनीमत रही की मकान नहीं गिरे वरना बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।
लीलाधर सोनी ने इसकी जानकारी पाटन पुलिस को दी पाटन पुलिस मौके पर पहुंचकर डंपर को कब्जे में ले लिया है। यह पहला मौका नहीं है क्षेत्र में आए दिन इस तरह की घटनाएं घटती रहती है। डंपर चालक बहुत तेज गति से डंपर चलाते हैं जिस कारण आए दिन क्षेत्र में दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है। परिवहन विभाग व पुलिस प्रशासन भी इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं करते जिस कारण डंपर चालकों के हौसले बुलंद रहते हैं। समय रहते अगर इन पर ठोस कार्रवाई नहीं की जाती है तो इस तरह के उदाहरण घटते रहेंगे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।